विदेशी मुद्रा - दैनिक - खुली कीमत - रणनीति


एक सरल दैनिक ओपन प्राइस स्ट्रेटेजी ईए में शामिल हो गए नवम्बर 2010 स्थिति: सदस्य 486 डाक यह रणनीति मेरा नहीं है, धागा पर आधारित है, श्री गैरे पाइप ईज़ी के एक इक्विटी मिलिपेड का निर्माण मैं उनकी बुद्धिमान शिक्षाओं का एक विनम्र छात्र हूं। मैं सदा आभारी हूँ मैं निम्नलिखित नियमों के साथ एक ईए बनाना चाहता हूं: 1. सबसे पहले हमें इस सरल नियम के साथ व्यापार की दिशा निर्धारित करनी होगी: a। उद्धृत जब कीमत पिछले नीचे मोमबत्ती की खुली कीमत के ऊपर बंद कर देता है। जब पिछले मोमबत्ती की खुली कीमत के ऊपर एक दैनिक मोमबत्ती बंद होती है तो हम केवल खरीद ऑर्डर लेते हैं। ख। quotsell जब कीमत पिछले अप candlequot की खुली कीमत के नीचे बंद कर देता है जब पिछले मोमबत्ती की खुली कीमत के नीचे एक दैनिक मोमबत्ती बंद होता है तो हम केवल बिक्री आदेश लेते हैं। 2. दूसरी बार हम प्रवेश के क्षेत्र की खोज करते हैं: 1. ए तब होता है जब हर बार एक 4 एच मोमबत्ती पिछली नीचे मोमबत्ती की खुली कीमत के ऊपर बंद होता है और दैनिक खुली कीमत के ऊपर हम एक खरीद ऑर्डर खोलते हैं। कोई रोक नुकसान नहीं हम सभी खरीद आदेश बंद करते हैं जब: a। वर्तमान दैनिक मूल्य मौजूदा खुली कीमत (घाटे में) से नीचे बंद हो जाता है। ख। पहली दैनिक कीमत खुली कीमत के नीचे बंद होती है (लाभ में) जब 1.b तब होता है हर बार एक 4 एच मोमबत्ती पिछला अप मोमबत्ती की खुली कीमत के नीचे और दैनिक खुली कीमत के नीचे हम एक सेल आदेश खोलते हैं। कोई रोक नुकसान नहीं हम सभी विक्रय आदेश बंद करते हैं जब: a। वर्तमान दैनिक मूल्य मौजूदा खुली कीमत (घाटे में) से ऊपर बंद हो जाता है। ख। पहली दैनिक कीमत खुली कीमत (लाभ में) से ऊपर बंद हो जाती है कोई स्टॉप लॉस नहीं है, ड्रॉडाउन बड़ा हो सकता है लेकिन मुझे लगता है कि यह रणनीति लाभदायक हो सकती है। कोई भी मेरी मदद कर सकता है धन्यवाद। जो कि आप दूसरों को देते हैं, जीवन इसे स्पैक्स विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 16 (कैप्चर मार्केट ओपनिंग पिप्स) में वापस देगा, 21 अप्रैल 2009 - 00:10 को उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया जाएगा। फिलिप द्वारा प्रस्तुत मुझे लगता है कि आप में से कई ने ध्यान दिया कि कुछ देशों में बाज़ार खोलने के बाद कीमतों में कुछ पिप्स सीधे आते हैं। तो इन आंदोलनों का फायदा उठाते हुए और कुछ पिप्स को पकड़ क्यों नहीं सकते केवल एक समस्या यह है कि आप किस दिशा में बाजार की दिशा में जा सकते हैं इसका जवाब काफी आसान है: आप नहीं जानते और ये रणनीति इस खेल में आती है: समय सीमा: 5 मिनट या नीचे संकेतक: कोई भी मुद्रा जोड़े: EURUSD, GBPUSD, GBPJPY (मैं इनके साथ परीक्षण किया है, लेकिन दूसरों को भी कार्य करना चाहिए) महत्वपूर्ण अवसरः जापान, जीबी, यूरोप, उत्तरी अमेरिका आप न यह जानने के लिए ध्यान देना होगा कि किस दिशा में बाजार आगे बढ़ेगा। बस उच्च 5 पिप्स पर एक खरीदारी-रोकें और पिछले कुछ मोमबत्तियों के कम -5 पिप्स पर एक बेचना-रोक दें। आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली कितनी मोमबत्तियाँ आपके समय सीमा पर निर्भर करती हैं यदि आप 5 मिनट की समय सीमा का उपयोग करते हैं तो आप 1 का उपयोग करते हैं। 2 मोमबत्तियाँ, 1 मिनट की समय सीमा पर आप 2 का उपयोग करते हैं। 5 मोमबत्तियाँ स्टॉप-लॉस के लिए दो संभावनाएं हैं: 1. आप अपने एसएल 20 पिप्स को कीमत से दूर रख सकते हैं जहां आदेश मारा जाएगा। 2. आप अपने SL 2 को ऊपर रखें (ऑर्डर करें) से ऊपर (बेचने के आदेश) मोमबत्तियों के कम (खरीद ऑर्डर) के नीचे जो आप ऑर्डर खोलने के लिए मूल्य निर्धारित करते हैं या ऊपर वर्णित SL, जो भी करीब है लाभ के लिए यह सबसे अच्छा होगा यदि आप नीचे (खरीदें) नीचे (खरीद) एसएल 5 पीआईएस निशान हालिया मूल्य के बाद कम से कम 6 pips में ले जाया गया। यदि आप अपने एसईएल को नज़रअंदाज़ कर सकते हैं तो करीब निकटतम संभव दूरी का उपयोग करें और मूल्य के बाद शुरू होने से पहले यह दूरी 1 पीईपी बढ़ गई है। यदि आप अपने एसएल पर निशान नहीं कर सकते हैं तो आपको टीपी का इस्तेमाल करना है। यह 5 से 10 पिप्स के बीच होना चाहिए, क्योंकि आपको कभी भी पता नहीं चलेगा कि कीमत कितनी दूर होगी। यदि एक या अधिक लंबित आदेश हैं जो राष्ट्रीय बाजार खोलने के 5 मिनट तक निष्पादित नहीं किए गए हैं तो आपको इन आदेशों को हटाना होगा और अगली संभावना का इंतजार करना होगा। यह रणनीति समाचार के लिए भी काम करती है, लेकिन अगर आप इसे खबरों पर देखना चाहते हैं तो आपको सावधानी बरतनी होगी, अगर आपके ब्रोकर व्यापक रूप से फैलाएंगे इससे व्यापार को ख़त्म करने की संभावना बढ़ जाएगी I राष्ट्रीय बाज़ारों का खुलने का समय विश्वमार्ग में पाया जा सकता है जब मैंने ईए समाप्त कर दिया है, मैं इस रणनीति के लिए तैयार हूं, मैं इसे भी पोस्ट कर दूंगा। सावधानी के एक शब्द: कौन से मुद्रा जोड़े और बाज़ारों का उपयोग करने के बारे में जानकारी ने कई वर्षों के अनुसंधान किए। इसलिए यदि आप किसी अन्य मुद्रा जोड़ी या बाजार का उपयोग करना चाहते हैं तो सुनिश्चित करें कि आप कुछ शोध बेवकूफ करते हैं जो आपके पैसे को खतरे में डालते हैं। 5 मई 2009 - 09:15 को फिलिप द्वारा सबमिट किया गया। मेरे ईए की जांच करने का प्रयास करने वाले एक प्रयोक्ता से एक ईमेल प्राप्त करने के बाद मुझे यह महसूस करना पड़ेगा कि इसमें अभी भी कुछ कीड़े हैं मैंने तय किया है कि मैं अपने सर्वर पर ex4- और mq4-file को मिला और अपलोड किया। अगर मुझे कोई अन्य बग मिल जाए या कोई अन्य बग मुझे बताए, तो मैं वहां फाइलों को अपडेट करूँगा। 6 मई 200 9 को फिलिप द्वारा प्रस्तुत - 10:58 ऊपरी बाएं कोने में जानकारी (उच्च, निम्न, खरीदें आदेश, विक्रय आदेश, स्टॉपलोस, टेकप्रोफिट) व्यापार के लिए कोई संकेत नहीं हैं। यह सिर्फ आंकड़ा है, जिसका उपयोग अब खोलने के लिए किया जाएगा, यदि अब एक समाचार घोषणा है (जब ये नंबर अपरकेन्जेंज)। यदि आप किसी भी ऑर्डर को मैन्युअल रूप से रख देते हैं, तो ईए इन्हें छू नहीं पाता, क्योंकि यह केवल इसे संशोधित कर सकता है। इसलिए यदि आप ईए चलाते हैं तो आपको कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं होती है, जब तक आपको कोई त्रुटि नहीं मिलती है (आप देखेंगे कि जर्न जर्नल) चेतावनी संदेश (एक त्रुटि विंडो पॉप अप) संदेश बस कुछ और सामान्य जानकारी: यदि आपके पास ईए (जहां से कोई भी मस्तिष्क नहीं है) है, तो आपको इस ईए से मिलने वाली जानकारी से कोई भी ट्रेड मैन मैन्युअल रूप से स्थापित करने की आवश्यकता नहीं होगी अन्यथा यह ईए नहीं बल्कि एक संकेतक होगा।

Comments